GB WhatsApp डाउनलोड करना चाहिए की नहीं

GB WhatsApp Download
GB WhatsApp Download
GB WhatsApp Download करना हर कोई चाहता है। WhatsApp में जो फीचर नहीं मिलते है। वो सारे फीचर GB Whatsapp में मिल जाते है। जैसे की ऑटो मैसेज रिप्लाई, खुद की फोटो लगाना ओर भी बहुत सारे फीचर इस Whatsapp में मिल जाते है। इसके नये नये वर्शन भी आते रहते है और लोग इसे Download करके इस्तेमाल करते है, लेकिन क्या GB Whatsapp को इस्तेमाल करना सेफ है।

इसके अलावा भी मार्किट में बहुत सारे GB Whatsapp जैसे और भी Whatsapp है, लेकिन क्या उनको भी इस्तेमाल करना सेफ है। आज हम इसी के बारे में बात करने वाले है। GB Whatsapp Download करना तो बहुत ही इजी है, लेकिन क्या आप जानते है की ऐसे दूसरे Whatsapp का इस्तेमाल करने से आपका जो रियल Whatsapp अकाउंट है। वो बंद हो सकता है। 

ये बिलकुल सच बात है। अगर आप दूसरे Whatsapp का यूज़ करते है। तो Whatsapp आपका मोबाइल नंबर कुछ महीनो के लिए या फिर हमेशा के लिए ससपेंड कर सकता है और आप उस मोबाइल नंबर से कोई भी whatsapp नहीं चला पाएंगे। कई मामलो में आपके मोबाइल नंबर पर व्हाट्सप्प चालू हो जाता है, लेकिन कई बार महीनो तक आप उस नंबर से Whatsapp नहीं चला पाएंगे। 

जब आप अपना नंबर Whatsapp में वेरीफाई करने के लिए डालोगे। तो आपको एक मैसेज दिखेगा। जिसमे लिखा होगा आपका नंबर बैन कर दिया गया है और ऐसा आप मे से कई लोगो के साथ हुआ होगा। ऐसे whatsapp को इस्तेमाल करने से आपका जो पर्सनल डाटा है, वो भी चोरी हो सकता है। अब आप सोचिये GB Whatsapp Download 2019 में करना चाइये की नहीं।

Post a Comment

0 Comments