शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हुई जानलेवा हमले की कोशिश

शिवराज ने कहा कि बीजेपी उम्मीदवार सिंधिया पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की गई। Facebook

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमले की कोशिश का आरोप लगाया है। राज्यसभा के लिए नामांकन भरने के बाद शुक्रवार की रात को सिंधिया एयरपोर्ट की ओर जा रहे थे तभी उनके काफिले को कुछ लोगों ने रोकने की कोशिश की और उन्हें काले झंडे दिखाए। शिवराज ने कहा कि इसी दौरान बीजेपी उम्मीदवार सिंधिया पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की गई।

शिवराज ने किया ट्वीट

शिवराज कहा, ‘सिंधिया की गाड़ी रोकने की कोशिश की। पत्थर बरसाए गए, गाड़ी के पास आकर गाड़ी पर चढ़ने और उसे रोकने के प्रयास किए गए। बमुश्किल अपनी जान बचाकर चालक ने गाड़ी को निकाला। जब सिंधिया पर जानलेवा हमला हो सकता है, तो सहज ही कल्पना की जा सकती है कि स्थिति कितनी भयावह है। ऐसी सरकार जो बहुमत खो चुकी है, क्या बौखलाहट में ऐसे हमले करा रही है, इस हमले की घोर निंदा करता हूं और मांग करता हूं कि घटना की जांच कर जो भी दोषी है उन पर कड़ी कार्रवाई की जाए। घटना को अंजाम देने वालों को किसी भी कीमत पर छोड़ा न जाए।’​


सिंधिया के खिलाफ नारेबाजी
बता दें कि सिंधिया ने पिछले दिनों ही कांग्रेस का साथ छेाड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है। बीजेपी जॉइन करने के बाद से ही कांग्रेस के कई नेता सिंधिया के खिलाफ हमलावर हैं और उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। सिंधिया शुक्रवार को भोपाल से नामांकन भरने के बाद एयरपोर्ट की और जा रहे थे तभी उनके खिलाफ कमला पार्क क्षेत्र में प्रदर्शन किया गया। हालात इस हद तक खराब हैं कि भोपाल के कमला पार्क इलाके में सिंधिया के काफिले को कांग्रेस नेताओं ने काले झंडे दिखाए और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

from India TV: india Feed https://ift.tt/2vkOd9b

Post a Comment

0 Comments