'सूर्यवंशी' को प्रमोट करने पहुंचे अक्षय कुमार से बोले कपिल-'आपने मेरे छोटे-मोटे एड भी छीन लिए'

बॉलीवुड डेस्क. अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' को प्रमोट करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा बनेंगे। शो के एपिसोड का प्रोमो कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें कपिल अक्षय और रोहित से मजेदार बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

अक्षय ने छीन लिया था कपिल से एड: प्रोमो में अक्षय और रोहित को कहते हैं, रोहित सर ने अजय सर के साथ सिंघम बनाई, रणवीर के साथ सिंबा बनाई। अब अक्षय सर के साथ 'सूर्यवंशी' बनाई है तो सर ऐसी कौन सी चीज थी जो सिंघम और सिंबा नहीं कर पाए जो आप अक्षय सर को लेकर आए हो सूर्यवंशी में? रोहित इसके जवाब में कहते हैं कि इसके लिए आपको फिल्म देखना पड़ेगा तो कपिल कहते हैं, कुछ लोग बाहर बोल रहे हैं जो उन दोनों ने कमाया था सारा अक्षय पाजी ले गए जिसपर रोहित हंस पड़ते हैं। कपिल आगे कहते हैं, 8 फिल्म अलग से, और भी मेरे जैसा कोई छोटा-मोटा एड फिल्म भी कर रहा होता है तो उसकी एड छीन लेते हैं। मैंने एक एड किया था, बड़ा अच्छा चला मैंने कहा अच्छा है अगले साल फिर बुलाएंगे। अगले साल देख रहा हूं, ये यमराज वाला टोपा पहन कर कह रहे हैं 'अपनी पॉलिसी करवाइए'। कपिल की इस बात पर अक्षय हंस पड़ते हैं और कपिल पर तकिया फेंकते हैं जिसके बाद पूरी ऑडियंस हंस पड़ती है।


कॉप की भूमिका में दिखेंगे अक्षय: अक्षय 'सूर्यवंशी' में कॉप की भूमिका में नजर आएंगे। उनके अपोजिट कटरीना काफी दिखेंगे जो कि फिल्म में एक डॉक्टर की भूमिका में दिखेंगी। फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोनावायरस के चलते रिलीज को फ़िलहाल टाल दिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kapil Sharma jokes Akshay Kumar grabbed his ad at kapil sharma show


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2IHveJ8

Post a Comment

0 Comments