कनाडा के पीएम की पत्नी सोफी कोरोनावायरस से पॉजिटिव, जस्टिन ट्रूडो ने कहा "पत्नी से अलग रह रहा हूं"

corona Virus

चीन से दुनिया भर में फैला कोरोना वायरस आम लोगों के साथ ही मशहूर हस्तियों को भी अपनी चपेट में ले रहा है। ताजा मामला कनाडा से आया है, जहां प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की पत्नी सोफी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाई गई हैं। समाचार एजेंसी एएफपी के अनुसार सोफी ट्रूडो कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाई गई हैं। स्थानीय मीडिया के अनुसार कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई देने के बाद सोफी खुद ही आईसोलेशन में रह रही थीं। खुद जस्टिन ट्रूडो ने ऐलान किया कि वे अपनी पत्नी से इस वक्त अलग रह रहे हैं। इसमें उनकी पत्नी सोफी ट्रूडो की भी सहमति है।

समाचार एजेंसी एएफपी के मुताबिक सोफी गुरुवार को ब्रिटेन से एक कार्यक्रम से लौटी थीं, जिसके बाद उनमें फ्लू जैसे लक्षण दिखाई दिए थे। उन्होंने अपने डॉक्टरों से बुखार की शिकायत की, इसके बाद डॉक्टरों ने उनकी जांच और टेस्ट के लिए सैंपल लिए। ये सैंपल जांच के दौरान पॉजिटिव पाए गए। इस बीच एक बयान में कहा गया है कि एहतियात के लिहाज से प्रधानमंत्री ट्रूडो अपनी सारी मीटिंग, फोन कॉल और वर्चुअल मीटिंग अपने घर से ही करेंगे। डॉक्टरों ने पीएम ट्रूडो की भी जांच की है लेकिन उनमें किसी तरह के लक्षण नहीं मिले हैं। 

कई मशहूर हस्तियां कोरोना से पीड़ित 

कोरोना वायरस की चपेट में कई मशहूर हस्तियां भी आ रही हैं। इसमें हॉलीवुड के मशहूर एक्टर टॉम हैंग्स भी शामिल हो गए हैं। इसके अलावा फुटबॉल क्लब जुवेंतस के 25 साल के इटली के इंटरनेशनल खिलाड़ी रुगानी भी इससे पीड़ित हैं। ब्रिटेन के स्वास्थ्य विभाग की मंत्री नडीने डोरिस के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। 



from India TV: world Feed https://ift.tt/33cLStm

Post a Comment

0 Comments