कटरीना ने अक्षय को कहा शुक्रिया, बोलीं- मेरे शुरुआती दिनों में इन्होंने मेरी काफी मदद की

बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस कटरीना कैफ का कहना है कि जब वे फिल्म इंडस्ट्री में नई-नई थीं, तब अक्षय कुमार ने उनकी काफी मदद की। कटरीना ने ये बात 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर बातचीत के दौरान कही, जहां वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' की कास्ट के साथ पहुंचीं थीं। इस फिल्म में भी उनके अपोजिट अक्षय ही नजर आएंगे।

कटरीना ने कहा, 'मैं अक्षय को शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, क्योंकि इंडस्ट्री में मेरे शुरुआती दिनों के दौरान एक सह-कलाकार के रूप में उन्होंने मेरी काफी मदद की। जब भी मैं कोई शॉट दे रही होती थी तो वे हर वक्त मेरे सामने खड़े होते थे और मुझे प्रोत्साहित करते थे। उनकी प्रतिक्रियाओं ने मेरी एक्टिंग स्किल्स को सुधारने में काफी मदद की और मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं कि वे उन कुछ अभिनेताओं में से एक थे, जिन्हें मुझे पर भरोसा था।'

कई फिल्मों साथ कामकर चुके

कटरीना और अक्षय नमस्ते लंदन, वेलकम, हमको दीवाना कर गए, सिंह इज किंग, दे दना दन और ब्लू जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा कटरीना ने अक्षय की फिल्म तीस मार खां में आइटम नंबर 'शीला की जवानी' भी किया था। ये फिल्म आजतक कटरीना के उस गाने की वजह से याद की जाती है।

टल गई सूर्यवंशी की रिलीज

अक्षय-कटरीना स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस की महामारी को देखते हुए इसके मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Katrina in The Kapil Sharma Show : Katrina thanks Akshay Kumar for being a constant source of support in the initial phase of her career.


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3aVfw9q

Post a Comment

0 Comments