कोरोनावायरस लॉक डाउन के बीच शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, ट्रोलर्स ने उड़ाया मजाक

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के चलते बॉलीवुड में लॉक डाउन है जिसकी वजह से सेलेब्स सोशल इवेंट्स से दूरी बना रहे हैं और घर में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस समय को सोशल मीडिया पर सोशल डिस्टेंसिंग कहा जा रहा है। फरहान अख्तर भी अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ वक्त बिता रहे हैं। इसकी झलक शिबानी ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की है। शिबानी ने फरहान के साथ एक रोमांटिक फोटो पोस्ट की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, बेटर हांफ फरहान अख्तर, मुझे बिलकुल सोशल डिस्टेंसिंग का मेमो नहीं मिला है। इस फोटो पर फरहान ने भी रिएक्शन देते हुए दिल का इमोजी बनाया।

फरहान-शिबानी का उड़ा मजाक: शिबानी ने जैसे ही सोशल मीडिया पर यह फोटो शेयर की। लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल, फोटो में कुछ सफेद धब्बे दिखाई दे रहे हैं जिन्हें देखकर फैन्स ने कमेंट किया-इतनी डैंड्रफ क्यों दिख रही है? एक और यूजर ने लिखा, क्या आप लोग अपने बाल सफेद रखेंगे? एक अन्य यूजर ने लिखा, कोरोना से बचिए, मास्क पहनिए।

शो के सेट पर मिले थे शिबानी-फरहान:शिबानी और फरहान पिछले 5 साल से एक-दूसरेको जानते हैं। दरअसल, इनकी मुलाकात 2015 में शो 'आई कैन डू दैट' के दौरान हुई थी। फरहान उस शो को होस्ट करते थे और शिबानी भी उसी शो का हिस्सा थीं। 39 साल की शिबानी सलमान की फिल्म 'सुल्तान' में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही वो मॉडल और सिंगर भी हैं। वह मशहूर एमटीवी वीजे एक्ट्रेस और सिंगर अनुषा दांडेकर की बहन हैं। शिबानी के करियर की बात करें तो उन्होंने 2014 में आई मराठी फिल्म 'टाइमपास' में आइटम नंबर से शुरुआत की थी। इसके बाद 2015 में वो 'रॉय' और 'शानदार' जैसी फिल्मों में नजर आईं। उन्होंने 'नाम शबाना', 'नूर' और 'भावेश जोशी' जैसी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए हैं।

तलाकशुदा हैं फरहान: 46 साल के फरहान अख्तर और उनकी एक्स वाइफ अधुना ने अप्रैल, 2017 में तलाक लिया। दोनों शादी के17 साल बाद अलग हुए। इनकी शादी 2000 में हुई थी। अधुना से फरहान की दो बेटियां हैं, जिनके नाम शाक्या (16 साल) और अकीरा (8 साल) हैं। तलाक के बाद दोनों बेटियां मां के साथ ही रहती हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shibani Dandekar cosies up to boyfriend Farhan Akhtar during coronavirus crisis


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3b3PBMB

Post a Comment

0 Comments