Coronavirus Updates: गुजरात में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 44 तक पहुंची, 3 की मौत

भावनगर, अहमदाबाद और सूरत में एक-एक मरीज की मौत हुई है। PTI Representational

अहमदाबाद: पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस के संकट से जूझ रही है और भारत भी इससे अछूता नहीं है। देश के कई राज्यों में हालात बेहद नाजुक होते जा रहे हैं जिनमें से एक गुजरात भी है। यहां गुरुवार की रात तक कोरोना वायरस से पीड़ित कुल लोगों की संख्या 44 तक पहुंच गई है। इस बारे में जानकारी देते हुए राज्य के अधिकारियों ने बताया कि इस बेहद संक्रामक बीमारी के कारण अब तक 3 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

प्रधान सचिव (स्वास्थ्य) जयंती रवि ने बताया कि गुरुवार शाम तक कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 44 हो गए। उन्होंने गांधीनगर में कहा कि अहमदाबाद, सूरत, गांधीनगर, भावनगर और राजकोट से एक-एक नए मामले सामने आए हैं। राज्य में कोरोना वायरस के सबसे अधिक, 15 मामले अहमदाबाद से हैं। उसके बाद वडोदरा से 8, गांधीनगर और सूरत से 7-7 मामले, राजकोट से 5 और कच्छ और भावनगर से एक-एक मामले दर्ज किए गए हैं। 

भावनगर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित 70 वर्षीय व्यक्ति की गुरुवार तड़के मौत हो जाने के बाद राज्य में इस वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 3 हो गई है। जयंती रवि ने कहा, ‘भावनगर के सरकारी अस्पताल में 70 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई।’ उन्होंने बताया कि इससे पहले इस वायरस से संक्रमित अहमदाबाद के एक मरीज और सूरत के एक मरीज की मौत हो चुकी है। बता दें कि गुजरात का पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र इस वायरस से बुरी तरह जूझ रहा है और वहां पीड़ितों की संख्या 100 पार कर चुकी है।



from India TV: india Feed https://ift.tt/2wDHwzC

Post a Comment

0 Comments