Coronavirus Updates: तमिलनाडु में कोरोना के 6 नए मरीज मिले, कुल संक्रमितों की संख्या 18 हुई

Coronavirus Updates: Six more test positive for Covid-19 in Tamil Nadu, tally goes up to 18

चेन्नई: तमिलनाडु में मंगलवार को 6 और मरीजों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई। इसी के साथ राज्य में कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 18 हो गई है। तमिलनाडु के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री सी विजय भास्कर ने ट्वीट किया, ‘तीन नए मामलों की मंगलवार रात को पुष्टि हुई है जिनमें से 2 का विदेश यात्रा का इतिहास है। इससे पहले दिन में 3 मामले सामने आए थे।’ बता दें कि कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे भारत में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है।

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विजय भास्कर ने बताया कि चेन्नई में 65 वर्षीय पुरुष को कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया है और वह न्यूजीलैंड की यात्रा करके आया था। उन्होंने बताया कि यह शख्स अभी एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है। भास्कर ने बताया कि दूसरी मरीज 55 वर्षीय महिला को सैदापेट के किलपक चिकित्सा महाविद्यालय में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि तीसरा मरीज 25 वर्षीय युवक है जो लंदन से लौटा था और जिसे राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इससे पहले तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री ने दिन में 3 मरीजों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की थी। भास्कर ने ट्वीट किया, ‘नए मिले तीनों संक्रमितों ने विदेश यात्रा की थी। 74 वर्षीय पुरुष अमेरिका से लौटा था और स्टेनली अस्पताल में भर्ती है। दूसरी मरीज 52 वर्षीय महिला है और वह भी अमेरिका से लौटी थी और स्टेनली अस्पताल में भर्ती है। तीसरी मरीज 25 वर्षीय युवती है जो स्विट्जरलैंड से आई थी और अभी केएमसी अस्पताल में भर्ती है।’



from India TV: india Feed https://ift.tt/3ajptNP

Post a Comment

0 Comments